एसपी ऑफिस पहुंची महिलाओं ने जमकर की नारेबाजी

साहब, चरखारी के सालट गांव में अवैध शराब की दुकानें चल रही हैं। शराब पीकर ग्रामीण गांव में गाली गलौज और झगड़ा करते हैं। घरों की महिलाओं को पीटते हैं। इससे निजात दिलाइए। यह कहना था सालट गांव की शिववती, ललता, शकुंतला, लक्ष्मी, खरगी, सोमवती, कस्तूरी, पाना, गेंदारानी सहित एक दर्जन महिलाओं का।

साथ ही एसपी को समस्या से निजात दिलाने की मांग की। महिलाओं ने बताया कि गांव में आधा दर्जन प्रभावशाली ग्रामीण अपने अपने घरों से अवैध शराब की बिक्री करते हैं। पुलिस से शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ग्रामीण शराब पीने के लिए आभूषण तक गिरवी रख रहे हैं और परिजनों के साथ मारपीट करते है।

गांव की गलियों में ग्रामीण शराब पीकर गाली गलौज और बेवजह झगड़ा करते हैं। इससे गांव की महिलाएं परेशान हैं। गांव में शराब का ठेका तक नहीं हैं फिर भी कुछ लोग शराब की बिक्री धड़ल्ले से कर रहे हैं। गांव में शराब बिकने से युवक भी शराब के आदी हो रहे हैं। जब महिलाओं ने शराब बिक्री बंद करने की बात कही तो प्रभावशाली ग्रामीणों ने महिलाओं को मारने पीटने की धमकी दी। महिलाओं ने कप्तान से गांव में अवैध शराब की बिक्री पर तत्काल रोक लगाने की मांग की हैं। जिससे कि आगे की नस्ल इस लत में पड़ कर बर्बाद न हो सके। कप्तान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया है।