< कोटेदार नहीं दे रहा राशन, कार्डधारकों ने किया हंगामा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तमौरा में कोटेदार द्वारा कार्डधारकों "/>

कोटेदार नहीं दे रहा राशन, कार्डधारकों ने किया हंगामा

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तमौरा में कोटेदार द्वारा कार्डधारकों को राशन सामग्री न देने से नाराज ग्रामीणों ने सदर तहसील के समाधान दिवस में नारेबाजी की और जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर कोटा निरस्त करने की मांग की है।

ग्राम तमौरा निवासी अमर सिंह, बालकिशुन, रामदेवी, देवीप्रसाद, कलावती, गोमती, चंद्रकेश, दयारानी, केशकली, महाराज प्रसाद, बरदानी, विजय, रुकिया, विटोल, बद्रीप्रसाद सहित दर्जनों कार्डधारकों ने डीएम को दिए पत्र में बताया कि कोटेदार जगदीश सिंह ने तीन माह से राशन सामग्री का वितरण नहीं किया है।

कोटेदार मिट्टी का तेल 40 रुपये प्रति लीटर की दर से देता है। जबकि शासन द्वारा निर्धारित दर 32 रुपये पांच पैसे है। प्रति कार्ड पर एक लीटर तेल दिया जाता है। इसकी शिकायत पूर्व में भी कार्डधार कर चुके है। आरापे लगाया कि कोटेदार द्वारा लगातार कालाबाजारी की जा रही है। कार्डधारकों ने डीएम से मांग की है कि तत्काल कोटा निरस्त कर दूसरे कोटेदार को आवंटित किया जाए। जिससे की सरकार की महात्वाकांक्षी योजना का लाभ कार्डधारकों को मिल सके।

अन्य खबर

चर्चित खबरें