< रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ी, खनिज विभाग को किया सुपुर्द Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अवैध रेत का उत्खनन रुक नहीं रहा है। शासन प्रशासन भी इसको रोकने क"/>

रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ी, खनिज विभाग को किया सुपुर्द

अवैध रेत का उत्खनन रुक नहीं रहा है। शासन प्रशासन भी इसको रोकने के लिए काफी कोशिशें कर रहे हैं पर रेत का उत्खनन रोका नहीं जा रहा है। यहां तक कि नदियों में से पनडुब्बी लगाकर भी रेत निकाली जा रही है। किसी के पास में भी रेत का ठेका न होते हुए रेत अवैध तरीके से लोग निकाल कर बेच रहे हैं।

मामला सिमरा खास थाना अंतर्गत ग्राम सिमरा भाटा के खिरक पियारा का है। शाम के समय जब पुलिस बल के साथ सहायक उप निरीक्षक इंद्रपाल सिंह क्षेत्र कस्बे की जांच पड़ताल करने निकले तो उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक नीले रंग का बलवान ट्रैक्टर ट्रॉली एमपी 36 एम 1635 नदी से रेत भरकर पियारा खिरक पर आ रहा है।

मौके पर मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए इंद्रपाल सिंह ने 7.55 रात्रि के समय ट्रैक्टर को पकड़ लिया है और उसका ड्राइवर गोविंद सिंह को भी पकड़ा तथा उससे पूछने पर पता चला कि ये बलवाल ट्रैक्टर एमपी 36 एम 1635 करन सिंह ठाकुर निवासी सिमराखास ताली वालों का है? पुलिस टीम ने ट्रैक्टर ट्रॉली खनिज विभाग को सुपर्द कर दिया। पुलिस कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक इंद्रपाल सिंह, आरक्षक कबीर खान, मनोज शर्मा, लखन राजपूत, सूरज सिंह यादव मौजूद रहे?

अन्य खबर

चर्चित खबरें