< घरों के बाहर पालिका कर रही कूड़ा डंप, आक्रोश Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नगर पालिका परिषद की कारगुजारियों से नगर के टरननगंज के बाशिदे पर"/>

घरों के बाहर पालिका कर रही कूड़ा डंप, आक्रोश

नगर पालिका परिषद की कारगुजारियों से नगर के टरननगंज के बाशिदे परेशान हैं। लोगों के घरों के सामने ही पालिका के कर्मी कूड़े का ढेर लगा देते हैं, जिससे गंदगी तो फैल ही रही है और लोग बीमार हो रहे हैं। समस्या से परेशान होकर लोगों ने मामले की शिकायत एसडीएम से की।

नगर के टरननगंज मोहल्ले के अन्नपूर्णा, दीपक, मयूर, यशपाल, वीर सिंह, राधेमोहन, नौशाद, सीताराम, रितिक, शशि, छोटू, नसीम आदि ने एसडीएम भैरपाल सिंह को दिए ज्ञापन में बताया कि कालपी कॉलेज व घरों के बाहर नगर पालिका के कर्मचारी बाजार से निकलना वाला कूड़ा लाकर डंप कर चले जाते हैं। इसके बाद कूड़े के डंप में जानवर विचरण करते हैं।

इससे कूड़ा पूरी सड़क पर फैल जाता है। कूड़े से आने वाली दुर्गंध से लोग परेशान हैं। वहीं बरसात का मौसम होने से बीमारी फैलने का खतरा भी बढ़ गया। यहां तक कि पालिका ने कूड़ादान तक नहीं रखवाया गया है। कई बार शिकायत करने के बाद भी विभाग अनजान बना बैठा है। इस पर एसडीएम ने समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें