< सावन की पहली बारिश से लोगो को गर्मी से राहत  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आषाढ़ में चार पाँच दिन बारिश होने के बाद आसमान में उमड़ घुमड़ रहे बा"/>

सावन की पहली बारिश से लोगो को गर्मी से राहत 

आषाढ़ में चार पाँच दिन बारिश होने के बाद आसमान में उमड़ घुमड़ रहे बादल रूठ कर चले गए थे और सावन सूखा- सूखा नजर आ रहा है लेकिन मंगलवार को अचानक मौसम ने मिजाज बदला और देखते हुए झमाझम बारिश हुई। एक घंटे तक हुई तेज बारिश से गर्मी से परेशान लोगो ने राहत सांस ली है।

इस साल आषाढ़ के महीने में छुटपुट बारिश हुई थी। इसके बाद बारिश न होने उमस भरी गर्मी से लोगो परेशान हो गए थे। उमस भरी गर्मी के कारण बड़ी संख्या में लोग बीमार हो रहे है। मंगलवार को सावन की पहली झमाझम बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया गर्मी से परेशान लोग को राहत मिल गयी।

वही झमाझम बारिश से नलिया उफना गयी जगह जगह जलभराव हो गया। कई जगह सड़कों  में पानी भर जाने से वाहनों का आवागमन बाधित रहा। इसी तरह चौक बाजार, न्यू मार्केट में कई जगह बारिश का पानी नालियों से होकर सड़क में पहुँच गया था। कुछ दुकानों में भी बारिश का पानी घुसने की जानकारी मिली है।
 
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें