< पानी दो-पानी दो का नारा लगाते सड़क पर लगाया जाम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा, शहर में बरसात के बाद भी पीने के पानी की समस्या खत्म नहीं हु"/>

पानी दो-पानी दो का नारा लगाते सड़क पर लगाया जाम

बांदा, शहर में बरसात के बाद भी पीने के पानी की समस्या खत्म नहीं हुई है। अभी भी जगह-जगह पेयजल समस्या को लेकर लोग आंदोलित हो रहे है। शुक्रवार को शहर के बंगाली टोला मोहल्ले के लोग हाथों में खाली बर्तन लेकर सड़क पर बैठ गए, जिससे सड़क पर जाम लग गया।

मोहल्ले के आक्रोशित लोग पानी दो-पानी दो का नारा लगाते हुए हाथों में खाली बर्तन लेकर मुख्य सड़क पर पहुंच गए और सड़क पर बैठकर सरकार विरोधी नारे लगाते रहे। यह देखकर स्थानीय कालू कुआं चैकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और उन्हें मनाने की कोशिश करते रहे। लेकिन वह नहीं माने, इसी वजह से उत्तेजित लोगों के बीच कई बार नोकझोंक भी हुई।

मोहल्ले के छोटे लाल ने बताया कि यहां पिछले 6 माह से पानी की समस्या है। अभी हाल में ही कुएं की मोटर खराब हो जाने पर जल संस्थान के जे.ई. मोटर खोलकर ले गये, लेकिन दूसरी मोटर नहीं लगाई। इससे पेयजल समस्या गहरा गई है। जब तक हमारी समस्या का समाधान नहीं होता तब तक हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। मोहल्लेवासियों की जिद के कारण जाम से दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। इस बीच मौके पर पहुंचे जे.ई. ने उन्हें समझाया तब जाकर जाम खुल पाया। जाम 1 घंटे से ज्यादा लगा रहा।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें