< एसपी ने बैठक कर व्यापारियों की समस्याओं को सुना Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों के संग बैठक की : "/>

एसपी ने बैठक कर व्यापारियों की समस्याओं को सुना

पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों के संग बैठक की : पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम.एम.बेग ने अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता के साथ पुलिस लाइन के सभागार में जनपद के सभी व्यापारिक संगठनों के व्यापारियों के साथ एक बैठक की।  बैठक में व्यापारियों की समस्याओं को सुना और उन समस्याओं के निस्तारण के लिए अपने अधीनस्थ अधिकारियों को पुलिस अधीक्षक ने निर्देश दिए। 

इस अवसर पर मड़ावरा के व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक का सम्मान स्वागत किया तो वहीं पुलिस अधीक्षक ने सभी उपस्थित व्यापारियों के साथ एक समूह छायाकंन किया। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग ने सभी व्यापारियों का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से व्यापारी नेता महेन्द्र मयूर, सुरेश जैन बडेरा, प्रदीप सतरवांस, अशोक अनौरा, मनीष सडैया, प्रदीप त्रिपाठी, रवि जैन चुनगी, नवनीत किलेदार, विजय कटपीस, शैलेन्द्र सिंघई, अभिषेक अनौरा, बॉबी राजा नाराहट, अंकुर सानू बाबा, हरीश खन्ना मड़ावरा, प्रदीप सिंघई महरौनी, मनोज कामरेड, अभिषेक मुच्छाल, मोहित सोनी, गिरीश पाठक, बॉबी सरदार, हरविंदर सिंह सलूजा, अनिल जैन आदि सहित सैकड़ों व्यापारी नेता उपस्थित रहे।

अंत में व्यापार फोरम समिति की पीआरओ सब इंस्पेक्टर रेहाना यस्मीन ने सभी उपस्थित व्यापारियों के वाटसैफ मोबाइल नं.नोट किये जिससे एक समूह बना कर मीटिंग की सूचना दी जा सके। 


 

अन्य खबर

चर्चित खबरें