ग्राम उदय से भारत उदय अभियान की समीक्षा करने आए सहकार"/>

प्रमुख सचिव समीक्षा करने अचानक पहुंचे सहकारी बैंक

ग्राम उदय से भारत उदय अभियान की समीक्षा करने आए सहकारिता विभाग के प्रमुख सचिव अजीत केसरी ने गुरुवार को सहकारिता विभाग का निरीक्षण किया। इस दौरान वह अचानक ही छतरपुर ब्रांच पहुंच गए, तो हड़कंप की स्थिति बन गई। साथ में कलेक्टर रमेश भंडारी सहित महाप्रबंधक थे। निरीक्षण के बाद उन्होंने कलेक्टोरेट में बैठक कर अभियान की समीक्षा की।

टी-शर्ट और स्टाइलिस जूते पहने हुए देख प्रमुख सचिव अजीत केसरी ने ब्रांच मैनेजर से कहा कि ‘अच्छा तुम ही यहां के गुंडे, जो टी शर्ट और स्टाइलिस जूते पहनकर बैठे हो। इस बात को सुनकर ब्रांच मैनेजर ने नजरे झुका ली। फिर तुरंत ही किनारा काटकर बैंक मैनेजर सुरेश कुमार रावत किसी दूसरे की शर्ट पहनकर आए गए। तब फिर उन्होंने सवाल खड़ा कर दिया कि तुम्हारा घर बाजू में लगता है। फिर उन्होंने चुप्पी साध ली। कलेक्टर रमेश भंडारी ने बताया कि यह ड्रेस ऑफिस की नहीं, तो एेसा कहना पड़ा।

सभी विभागों से एक-एक कर ली जानकारी: ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के दौरान संचालित किए जा रहे कृषि महोत्सव, ग्राम सभा, पशु चिकित्सा सहित अन्य मुद्दों पर प्रमुख सचिव अजीत केसरी ने बातचीत की।

उप संचालक मनोज कश्यप ने कृषि क्रांति रथ, कृषि संसद आैर किसानों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में बताया। सीएमएचओ डॉ. एके तिवारी ने महिला स्वास्थ्य शिविरों के आयोजन के बारे में बताया।

उप संचालक पशु चिकित्सा डॉ. रावेंद्र सिंह बघेल, जिला कार्यक्रम अधिकारी भरत सिंह राजपूत, सहायक संचालक उद्यान डीएस बघेल ने भी अभियान के दौरान आयोजित की गई विभागीय गतिविधियों के संबंध में जानकारी दी।



चर्चित खबरें