< हृदय गति रूकने से युवा किसान की हुई मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में कर्ज और मर्ज ये परेशान किसान आये दिन असमय काल के गाल में "/>

हृदय गति रूकने से युवा किसान की हुई मौत

जनपद में कर्ज और मर्ज ये परेशान किसान आये दिन असमय काल के गाल में समा रहे है। ऐसे ही एक किसान की सदमा लगने के कारण हार्ट अटैक से मौत हो गई। मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के पिपरगवां गांव का है, राजेंद्र प्रसाद (38) पुत्र बदलू वर्मा किसी काम से बाँदा गया था, वापस आया तो पत्नी चुन्नी ने खाना परोसा इसी बीच बडी बेटी किरन की शादी को लेकर पत्नी ने चर्चा छेड दी तो राजेंद्र मायूस हो गया, उसे बुधवार को उस बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जाना था।

बस अचानक सीने में दर्द उठा तो पत्नी चुन्नी ने देवर चंद्रशेखर को बुलाया। उसे परिजन पीएचसी ले गए जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई चंद्र शेखर ने बताया कि पिता के नाम  डेढ़ बीघे जमीन है, खेती व मजदूरी करके अपना व परिवार का भरण पोषण करता था। उसके एक पुत्र अभिषेक व तीन पुत्रियां किरन, तपस्या, सगुन है। बड़ी बेटी किरन की शादी इस वर्ष शादी करनी थी। कर्ज नही है। सभी का रोरोकर बुरा हाल है। लेखपाल राजेंद्र निगम का कहना है कि हार्ट अटैक से राजेंद्र के मरने की सूचना मिली है। मौके पर पहुंच कर जांच करेंगें। पारिवारिक लाभ योजना का लाभ भी दिलवाने की बात कही।

अन्य खबर

चर्चित खबरें