< पति द्वारा लाठी डंडें से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा में घरेलू विवाद के चलते एक सनकी पति द्वारा अपनी पत्नी की ड"/>

पति द्वारा लाठी डंडें से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या

बाँदा में घरेलू विवाद के चलते एक सनकी पति द्वारा अपनी पत्नी की डंडे से पीट -पीट कर निर्ममता से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति पत्नी को कमरे में बंद करके मौके से फरार हो गया, मृतका के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारे पति की तलाश में जुट गयी है।

मामला जनपद के धौंसड़ गांव का है जहां सोमवार शाम अशोक (34) और उसकी 30 वर्षीय पत्नी सरला के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी। जिसको लेकर अशोक के सिर पर हैवानियत सवार हो गयी और उसने एक डंडे से सरला पर ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया और तब तक उसे मारता रहा जब तक उसका दम नही निकल गया, घटना को अंजाम देने के बाद कातिल पति मौके से फरार हो गया। जब मृतका का भाई अनूप अपनी बहन के घर पहुंचा, तब उसे घटना की जनकारी हुई। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों और परिजनों का कहना है कि अशोक अक्सर छोटी-छोटी बातों पर अपनी पत्नी के साथ मार- पीट करता रहता था।

मृतका के भाई अनूप की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के भाई की तहरीर पर कातिल पति अशोक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। दोनों के 6 माह की बच्ची भी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें