< सड़कों में गड़बड़ी मिली तो कार्यवाही की जाएगी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सड़कों के मरम्मतीकरण में कोई भी गड़बड़ी मिली तो कार्यवाही के लिए तै"/>

सड़कों में गड़बड़ी मिली तो कार्यवाही की जाएगी

सड़कों के मरम्मतीकरण में कोई भी गड़बड़ी मिली तो कार्यवाही के लिए तैयार रहें। जो भी कार्य चल रहा है, मानक व गुणवत्ता का पूर्ण ख्याल रखा जाए। उक्त बातें विधायक मूलचन्द्र निरंजन ने ब्लाक रामपुरा के नदियापार क्षेत्र में निनावली रोड के मरम्मतीकरण कार्य का निरीक्षण करते हुए कही।

सड़क में जगह जगह गड्ढे हो गए थे, जिससे लोगों को निकलने में भारी परेशानी होती थी। समस्या का निदान हेतु सड़क का मरम्मतीकरण किया जा रहा है। विधायक ने निनावली पर बने पहुज नदी के पुल के पास चल रहे कार्य की गुणवत्ता परखी। चेतावनी दी कि मानक व गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं होगा।

उन्होंने प्रयोग की जा रही गिट्टी व डामरीकरण को उखड़वा कर देखा। विधायक ने बताया कि रामपुरा में निनावली मोड़ से पूरे नदियापार इलाके की पूरी सड़क का मरम्मतीकरण स्वीकृति करवाया गया है जिसे जल्द ही पूरा करने के निर्देश दिया गया है।

बाइपास बनने से सफर होगा आसान : उन्होंने बताया कि ग्राम निनावली से सिद्धपुरा रोड तक बाइपास के निर्माण की स्वीकृति करवा दी गई है। जिससे अब लोग गांव के अंदर से न जाकर सीधे बाइपास से गुजर सकेंगे। इस मौके पर प्रतिनिधि महेश राजावत, अरविद राठौर, शिवकुमार सिंह गौर सहित कई लोग साथ रहे।

नदियापार के रोड के चौड़ीकरण का भी प्रस्ताव भेजा : अब लोगों को नदियापार इलाके में जाम की स्थिति से नहीं जूझना पड़ेगा। जल्द ही निनावली मोड़ रामपुरा से मध्यप्रदेश के बार्डर तक पूरी सड़क का चौड़ीकरण किया जाएगा। उक्त जानकारी विधायक मूलचन्द्र निरंजन ने देते हुए कहा कि सड़क के चौड़ीकरण का प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है। जल्द ही स्वीकृत मिलते ही निर्माण प्रारंभ करवा दिया जाएगा। जिससे पूरे क्षेत्रवासियों को काफी सहूलियत मिलेगी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें