< पुलिस कार्यालय में हुआ मीडिया सेल का उद्घाटन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुलिस अधीक्षक ने आज फिर की एक नई पहल जिसके चलते आज पुलिस कार्याल"/>

पुलिस कार्यालय में हुआ मीडिया सेल का उद्घाटन

पुलिस अधीक्षक ने आज फिर की एक नई पहल जिसके चलते आज पुलिस कार्यालय में मीडिया सेल का उद्घाटन किया गया जब इस बारे में पुलिस अधीक्षक से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मीडिया सेल का मुख्य उद्देश सोशल मीडिया में बढ़ रही क्राइम की घटनाएं मीडिया से पुलिस की सूचना का विस्थापन आदि को लेकर मीडिया सेल का उद्घाटन किया।

आपको बता दें कि आज फिर बांदा जनपद के पुलिस अधीक्षक ने एक नई पहल की शुरुआत की है जिसके तहत पुलिस कार्यालय ने ही मीडिया सेल का उद्घाटन किया। जिसमें इंस्पेक्टर श्रीनिवास यादव को मीडिया सेल प्रभारी बनाया गया। मीडिया सेल का मुख्य उद्देश सोशल मीडिया के द्वारा जिस तरह से क्राईम में बढ़ोतरी हो रही है।

उसको रोकने के लिए व पुलिस के द्वारा किए जा रहे कार्यक्रमों व अन्य घटनाओं की समय से जानकारी का आदान-प्रदान करने के लिए किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मीडिया सेल के अंदर अभी हमने टीवी, एक बोर्ड, एक लैपटाॅप इत्यादि की व्यवस्था करा दी है। जिससे मीडिया कर्मियों को सूचनाओं के आदान-प्रदान में विलंब नहीं होगा और तत्काल ही जानकारियों का आदान-प्रदान हो सकेगा।

 
 
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें