< बाँदा में मजदूर मिलेंगे अब Labouradda से Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा जिले में ओटेफ ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड के

बाँदा में मजदूर मिलेंगे अब Labouradda से

बांदा जिले में ओटेफ ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड के 'लेबरअड्डा' सॉफ्टवेयर का लोकार्पण उप श्रम आयुक्त राजीव कुमार सिंह द्वारा किया गया ।

लेबरअड्डा सॉफ्टवेयर की सराहना भारत सरकार के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिनांक 17 जुलाई 2018 को आई क्रिएट अहमदाबाद के लोकार्पण के कार्यक्रम में देश को संबोधित करते हुए दी गई थी।

लेबरअड्डा का उद्देश्य असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को उनके आधार कार्ड के भौतिक सत्यापन के बाद कॉल सेंटर नंबर 880880888 अथवा गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध लेबर अड्डा एप के माध्यम से लेबर की तलाश करने वाले ग्राहकों के साथ जीपीएस की मदद से जोड़ दिया जाता है जिससे वो अधिक से अधिक रोजगार प्राप्त कर सकें ।


उप श्रम आयुक्त राजीव सिंह ने बुंदेलखंड की जनता को लेबर अड्डा समर्पित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार हमेशा गरीबों और शोषितों की मदद के लिए हर संभव प्रयास करती रही है । इस प्रोजेक्ट से वह उम्मीद करते हैं मजदूरों को काम के साथ सम्मान एवं जनता को अपेक्षित सुविधाएं मिलेंगी कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इंदु भूषण अस्थाना ने इस प्रोजेक्ट की सरकार की नीतियों को आगे बढ़ाने वाला बताते हुए कहा कि इससे लाभान्वित होकर मजदूर अपने जीवन स्तर और सामाजिक स्तर को बढ़ाएंगे जिससे हर तरफ खुशहाली आएगी ।

कंपनी के कस्टमर केयर हेड हर्ष अस्थाना ने बताया जो व्यक्ति एप का उपयोग नहीं कर सकते वह कस्टमर केयर नंबर पर फोन करके लेबर की बुकिंग कर सकते हैं कंपनी के सीईओ सिद्धार्थ अस्थाना ने भी संबोधित किया ।

बुंदेलखंड क्षेत्र के नवनियुक्त सी एंड एफ मेसर्स नीरज गुप्ता एवं पंकज गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि इस कंपनी को शुरू करने का उनका उद्देश्य आर्थिक ना होकर सामाजिक है । इस अवसर पर कुलदीप सविता, पंकज कुमार, हरि भजन गुप्त एडवोकेट, विनीत गुप्ता, धीरेंद्र मोहन गुप्त सहित नागरिक समाज उपस्थित था

अन्य खबर

चर्चित खबरें