< घर के बचे भोजन को संस्थान करेगा एकत्र Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रैली निकाल लोगों से की अपील : रुकमणी सेवा स"/>

घर के बचे भोजन को संस्थान करेगा एकत्र

रैली निकाल लोगों से की अपील : रुकमणी सेवा संस्थान के तत्वावधान में जागरुकता रैली निकाली गई। इस दौरान लोगों से घर में बचे भोजन को संस्था में जमा करने की अपील की। जिससे भूखे गरीबों को भोजन दिया जा सके। मुख्यालय के कुबेरगंज मोहल्ला स्थित रुकमणी सेवा संस्थान के कार्यकर्ताओं ने हाथों में अपील लिखी तख्तियां लेकर शहर के प्रमुख मार्गों में निकाल जागरुक किया।

कहा कि संस्था भूखमुक्त भारत चला रही है। जिसमें घर-घर पहुंचकर सूखा भोजन लेकर आसपास के गांवों के जरूरतमंद गरीबों तक पहुंचाया जा रहा है। इस वर्ष के ठंडी के मौसम में लोगों के दिए गए गर्म वस्त्रों से गरीब परिवारों को राहत प्रदान की है। कहा कि जो बच्चे सुबह रास्ते में कबाड बीनते नजर आते हैं उन्हें संस्था निःशुल्क सिलाई, शिक्षा दिया जा रहा है। कहा कि संस्था का लोगों के सहयोग से गरीब बच्चों को शिक्षित करने का लक्ष्य है। संस्थापक अतुल रैकवार ने कहा कि हर माह दान पात्र लेकर गरीब बच्चों के लिए सहयोग मांगा जाएगा। इस मौके पर अमन, हसमत, विकास, रेखा, नीलम, विजय, राहुल, अमिता आदि मौजूद रहे।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें