< सेमीफाइनल में हार के बाद देखिये रोहित ने क्या कहा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वर्ल्"/>

सेमीफाइनल में हार के बाद देखिये रोहित ने क्या कहा

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में हार को दुखद बताया है। उन्होंने कहा कि जब सबसे ज्यादा जरूरत थी तब हम एक असफल रहे। इससे हमारे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छिन गया। रोहित ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान 5 शतक लगाकर टीम को कई अहम मौकों पर जीत दिलाई।

हालांकि, सेमीफाइनल में वे 1 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। भारत इसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से हार गया। रोहित ने रात ट्वीट कर कहा, “30 मिनट के खराब खेल ने हमारे कप जीतने का मौका भी छीन लिया। मेरा मन भारी है और जाहिर है कि आपका भी। हमें जो समर्थन मिला वह शानदार रहा। हम जहां भी खेले ब्रिटेन को वहां नीले रंग में रंगने के लिए आपका शुक्रिया।”

कोहली ने भी 45 मिनट के खराब खेल को बताया था हार की वजह : इससे पहले भारत के कप्तान विराट कोहली भी मैच हारने के लिए 45 मिनट के खराब खेल को वजह बता चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो टीम का समर्थन करने के लिए भारी संख्या में आए।

 

Image result for टीम इंडिया

 

आपने इसे हम सभी के लिए एक यादगार टूर्नामेंट बना दिया और हमने निश्चित रूप से टीम पर इस प्यार को महसूस किया। हम सभी निराश हैं। आपकी और हमारी भावनाएं समान हैं। हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया। जय हिंद।’

रोहित वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी : भारत के टूर्नामेंट से बाहर होेने के बावजूद रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं। उन्होंने 9 मैच में 648 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर 647 रन बनाकर दूसरे नंबर पर रहे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा रन जो रूट (549) और केन विलियम्सन (548) के हैं। यह दोनों क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें