< घर से लापता नाबालिग लड़की का मिला क्षत-विक्षत अवस्था में शव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा में घर से शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी का शव रेलवे लाइन के क"/>

घर से लापता नाबालिग लड़की का मिला क्षत-विक्षत अवस्था में शव

बांदा में घर से शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी का शव रेलवे लाइन के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों मे छत बिछत हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच मे जुट गई है।

मामला शहर कोतवाली के केन नदी रेलवे लाइन के पास का है जहां एक 16 साल की युवती का शव संदिग्ध अवस्था में देख हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से युवती की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

जानकारी के बाद परिजनों ने युवती को पहचान लिया। परिजनों ने बताया की मृतका शौच के लिए घर से बाहर गई थी, लेकिन जब काफी देर नही पहंुची। उसके बाद हमलोगों ने ढूढंने का बहुत प्रयास किया, लेकिन नही मिली। पुलिस के द्वारा हमे जानकारी हुई है पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आगे की जांच मे जुट गई।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें