< महिला के कान में 2 दिन से दर्द था, डॉक्टर ने निकाली जिंदा छिपकली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News यहां एक महिला कान में दर्द और खुजली की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास "/>

महिला के कान में 2 दिन से दर्द था, डॉक्टर ने निकाली जिंदा छिपकली

यहां एक महिला कान में दर्द और खुजली की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची। जब डॉक्टर ने महिला के कान को चेक किया तो पता चला कि उसके कान में छिपकली है। डॉक्टर ने चिमटी डालकर छोटी सी छिपकली को कान से बाहर निकाला। और अपने फेसबुक अकाउंट पर भी इस वाकये को शेयर किया 

डॉक्टर वरन्या ने अपने पोस्ट में लिखा कि काम पर पहला दिन सभी के लिए भी उसके बहुत खास होता है। उनके लिए भी रहेगा। वरन्या ने लिखा कि वो डॉक्टर हैं और राजाविथी अस्पताल में उनका पहला दिन था। वो काम खत्म करके घर निकल रही थीं, इतने में ही एक महिला कान में दर्द और खुजली की परेशानी लेकर आई ।

उन्हें अंदेशा हुआ कि महिला के कान में कोई कीड़ा हो सकता है। कान का ओटोस्कॉप किया गया। देखने पर पता चला कि महिला के कान में कोई कीड़ा रेंग रहा है। कीड़ा खुद बाहर निकल सके, इसलिए कान में एंटिबायोटिक दवा डाली गई।

लेकिन ऐसा करने से काम बना नहीं। इसके बाद कान में चिमटी डालकर कीड़े को बाहर निकाला गया जिसे देखकर डॉक्टर हैरान रह गए, क्योंकि महिला के कान में कोई कीड़ा नहीं बल्कि एक छोटी सी छिपकली थी।

थाईलैंड में इस तरह की छिपकली को जिंग जोक कहा जाता है। डॉक्टर ने अपने फेसबुक पोस्ट में ये भी बताया कि महिला और उसका कान पूरी तरह सुरक्षित है और वो डॉक्टर्स की निगरानी में है। और इस घटना को शेयर करने वाली 25 साल की डॉक्टर वरन्या ने ये फेसबुक पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें