< टीआइ ने बाइकों में टंगे हेलमेट चालकों के सिर पर पहनाए Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News यातायात प्रभारी ने कानपुर सागर हाईवे में चे"/>

टीआइ ने बाइकों में टंगे हेलमेट चालकों के सिर पर पहनाए

यातायात प्रभारी ने कानपुर सागर हाईवे में चेकिग अभियान के दौरान बाइकों में हैंडिल में टंगे हेलमेट उनके चालकों को पहनाने का काम किया। इसके साथ ही उन्होंने डग्गामार वाहनों के पीछे लगे लोहे के पायदान को कटवा दिया। इस दौरान उन्होंने कुल 48 वाहनों का ई चालान किया और 13800 रुपये शमन शुल्क के रूप में वसूल किया।

यातायात प्रभारी अरविद कुमार मिश्रा व उनकी टीम ने कानपुर सागर हाईवे में चेकिग अभियान चलाया। जिसमें जो लोग बाइकों में हेलमेट टांगकर चलाते मिले उन पर भी कार्रवाई की और उन्हें हेलमेट पहनाने का काम किया। कहा कि हेलमेट बाइक में न टांगे, सिर पर लगाएं और अपनी जान बचाएं।

यातायात नियमों का सभी लोग पालन करें और अपनी जिदगी को बचाएं। टीआइ ने बताया कि यह अभियान लगातार चलता रहेगा और लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने का काम किया जाएगा। इस दौरान एक दर्जन से अधिक डग्गामार वाहनों से लोहे के पायदान कटवाए गए। जिससे डग्गामार वाहन चालकों में भी हड़कंप मचा रहा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें