< दुर्घटना में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम सेंथरी के पास सुबह 11 बजे ए"/>

दुर्घटना में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम सेंथरी के पास सुबह 11 बजे एक कार चालक ने वाहन को जेजी व लापरवाही से चलाकर एक आपे में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे आपे में बैठी सवारियों को गंभीर चोटें आई थी। गंभीर हालत में सभी को इलाज के लिए इंदरगढ़ से जिला अस्पताल के लिए रैफर किया था।

जबकि आपे में बैठे 60 वर्षीय वृद्ध की गंभीर हालत होने पर झांसी मेडीकल कॉलेज के लिए रैफर किया था। जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। मृतक अपने परिजनों के साथ आपे से रतनगढ़ माता मंदिर के दर्शन करके लौट रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्जकर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक जगदीश पुत्र घनश्याम खटीक निवासी बबीना जिला झांसी सुबह 11 बजे अपने परिजनों के साथ रतनगढ़ माता मंदिर के दर्शन करके आपे में सवार होकर घर लौट रहा था। जैसे ही आपे ग्राम सेंथरी के पास पहुंची। तभी एक कार के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर कर आपे में पीछे से जोरदार टक्कर मारदी। जिससे आपे में बैठी सभी सवारियों को गंभीर चोटें आई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को इंदरगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी को जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। जबकि मृतक के सिर में अधिक चोट आने से उसे झांसी रैफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें