< बारिश में गिरा कच्चा घर, वृद्धा की मौत, बेटा घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विकास खंड के ग्राम सतोह में बारिश से मजदूर का कच्चा घर ढह गया। जि"/>

बारिश में गिरा कच्चा घर, वृद्धा की मौत, बेटा घायल

विकास खंड के ग्राम सतोह में बारिश से मजदूर का कच्चा घर ढह गया। जिसके मलबे में वृद्ध महिला, उसका बेटा और बीस बकरियां दब गईं। हादसा देख दौड़े ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत बाद मलबे से दोनों को निकाल सीएचसी पहुंचाया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां से वृद्धा को झांसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि बेटे का इलाज चल रहा है। मलबे में दबकर आठ बकरियों ने भी दम तोड़ दिया।

रात हुई बारिश कच्चे घरों के लिए मुसीबत बन गई। ग्राम सतोह में तेज बारिश के दौरान 60 वर्षीय फुंदन देवी अहिरवार अपने बेटे 25 वर्षीय पुत्र दशरथ के साथ बकरियों को चारा दे रही थी। तभी अचानक घर ढह गया जिसमे दोनों मां बेटा मलबे के नीचे दब गए। चीख-पुकार सुन ग्रामीण दौड़े और दोनों को बाहर निकाला।

ग्रामीणों की मदद से दोनों को उपचार के लिए सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर फुंदन देवी को जिला अस्पताल फिर वहां से झांसी रेफर कर दिया गया। जहां फुंदन देवी की उपचार के दौरान मौत हो गई। दशरथ का इलाज किया जा रहा है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं कमरे में बंधी 20 बकरियां भी मलबे के नीचे दब गईं, जिनमें 8 बकरियों की मौत हो गई।

अन्य खबर

चर्चित खबरें