< वरिष्ठ लिपिक के आवास में हो गई लाखों की चोरी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News चोरों ने राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज परिसर में बने आवासीय फ्लैट क"/>

वरिष्ठ लिपिक के आवास में हो गई लाखों की चोरी

चोरों ने राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज परिसर में बने आवासीय फ्लैट का ताला तोड़कर वरिष्ठ लिपिक के आवास से लाखों रुपये का सामान पार कर दिया। घटना के समय कालेज परिसर में दो सशस्त्र गार्ड भी मौजूद थे, लेकिन उन्हें चोरी होने की भनक नहीं लगी। लिपिक के आवास लौटने पर दोपहर बाद घटना का खुलासा हो सका।

पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को सौंपी है। राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज में वरिष्ठ लिपिक पद पर मनोज यादव की तैनाती है। यह परिवार सहित कालेज परिसर में बने सरकारी आवास में रहते है। यह छह जुलाई को परिवार सहित अपनी ससुराल किसी कार्य से चले गए थे।

आवास पर ताला पड़ा था। रात चोरों ने आवास के पीछे का ताला तोड़कर आवास में रखा फ्रिज, टीवी, इनवर्टर, गैस सिलिडर, चूल्हा, वाशिग मशीन आदि सामान उठा ले गए। दोपहर में वापस आने पर चोरी होने का पता चल सका। पीड़ित लिपिक ने घटना से पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया है।

मामले की जांच फैक्ट्री एरिया पुलिस चौकी इंचार्ज हरिश्चंद्र को सौंपी गई है। घटना के समय पीआरडी जवान महेश कुमार निवासी मवईजार थाना बिवार एवं प्रहलाद निवासी कल्ला थाना बिवार ड्यूटी पर तैनात थे। फैक्ट्री एरिया पुलिस चौकी इंचार्ज ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ड्यूटी पर तैनात गार्डों व कालेज के चौकीदारों से गहन पूछताछ की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

 

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें