< ठेकेदार ने अधूरा पुल छोड़ा ग्रामीणो का निकलना मुश्किल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

ठेकेदार ने अधूरा पुल छोड़ा ग्रामीणो का निकलना मुश्किल

प्रधानमंत्री डायवर्सन सडक योजना के तहत सिरस्वाहा गांव के पास नदी के उपर पुल बनाने का कार्य ठेकेदार राम किशोर मिश्रा कंट्रक्शन को दिया गया था लगभग छह माह से अधिक बीत जाने के बावजूद ठेकेदार द्वारा पुल निर्माण नही किया गया जिससे लगभग 1 दर्जन ग्रामो का संपर्क टूटा हुआ है यदि ठेकेदार निर्धारित समय एवं गति से कार्य करता तो वर्षात के पूर्व ही पुल का निर्माण किया जा सकता था।

लेकिन ठेकेदार ने कछुआ गति से कार्य को अंजाम दिया जिससे समय पर पुल निर्माण नही हो सका और वह अधूरा घटिया पुल भी वर्षात मे छतिग्रस्त होने की पूर्ण संभावना है। ज्ञात हो की इस स्थान पर पूर्व से बने रिपटा को भी ठेकेदार द्वारा ध्वस्त कर दिया गया था जिससे अब लोगो का निकलना मुश्किल है।

अगर कोई बीमार हो जाता है तो उकसा इलाज कराना भी असंभव है। इस संबंध मे ग्रामीणो द्वारा जिला प्रशासन को पूर्व मे अवगत कराया गया था तथा समाचार पत्रो मे भी मामले को उजागर किया गया था उसके बाद कोई काम नही निकला और वर्तमान मे इस स्थान की स्थिती बहुत ही भयानक है।

वही पुल में निकली सरिया भी मुसीबत बन गई है जोकि किसी भी घटनाक्रम को कभी भी यह छोटी नदी अंजाम दे सकती है इससे पहले भी इस नदी में यही कि एक रहवासी नदी में बह जाने से मौत हो गई थी लेकिन प्रशासन को क्या किसी की मौत से कोई फर्क पड़ता है कि आखिर प्रशासन क्या करें आखिर देखते हैं और कितनी जाने जाएंगी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें