< हाइवे किनारे बाघ पहुंचा तो थमे वाहनों के पहिए, लगा जाम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टाईगर रिजर्व के बीचों-बीच स्थित भैरव घाटी में नेशनल हाईवे 39 पर "/>

हाइवे किनारे बाघ पहुंचा तो थमे वाहनों के पहिए, लगा जाम

टाईगर रिजर्व के बीचों-बीच स्थित भैरव घाटी में नेशनल हाईवे 39 पर वनराज टहलते नजर आए। बाघ को नेशनल हाईवे क्रॉस करते देख वहां से गुजर रहे यात्री रोमांचित हो गए। यह लगातार दूसरा दिन है जब नेशनल हाईवे से बाघ दिखाई दिया। खिला चौकी के पास सड़क किनारे से गुजरते हुए लोगों को बाघ दिखाई दिया था। 

दरअसल, एनएच टाइगर रिजर्व के कोर एरिया के बीचों-बीच से होकर निकला है। इस कारण यहां आए-दिन वन्य प्राणी आ जाते हैं।बाघ देखने के लिए रोड के दोनों किनारों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। कुछ समय के लिए वाहनों के पहिए थम गए, जिससे यहां जाम की स्थिति बनी रही।

सड़क के पास बाघ को देख कुछ समय के लिए राहगीरों की सांसें थम गईं। लेकिन बाघ बिना किसी को नुकसान पहुंचाए वापस जंगल की ओर चला गया। वाहनों में बैठे लोगों ने बाघ को मोबाइल में ही कैद करना चाहा। पन्ना टाइगर रिजर्व के गाइड आरपी ओमरे ने बताया कि दिखाई दिया बाघ कालर आइडी नहीं पहने था। इस क्षेत्र में दो से तीन बाघ हैं जो बीच-बीच में हाइवे पर आ जाते हैं। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें