< मॉर्निंग वॉक कर एसपी पहुंचे जनता के समक्ष Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनता में जागृत हो सुरक्षा का भाव : एसपी पुलिस अधी"/>

मॉर्निंग वॉक कर एसपी पहुंचे जनता के समक्ष

जनता में जागृत हो सुरक्षा का भाव : एसपी पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग की अनूठी पहल लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बन गयी है। प्रत्येक पुलिस लाइन प्रांगण में होने वाली साप्ताहिक परेड़ के दौरान पुलिस अधीक्षक पूरे पुलिस बल के साथ मॉर्निंग वॉक के जरिए शहर में जाकर लोगों से उनकी समस्याओं को जानते हैं और धरातल पर समस्याओं का निराकरण करते हैं।

इसी क्रम में एसपी कैप्टन मिर्जा मंजर बेग ने साप्ताहिक परेड के दौरान शहर में पूरे पुलिस अमले के साथ पहुंच कर लोगों से उनकी समस्याओं को जाना। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस जनता के बीच बेहतर मित्र के समान व्यवहार करे, ताकि जनता के बीच पुलिस के प्रति व्याप्त भ्रान्तियां दूर हो सकें और जनता भी पुलिस को अपना साथी समझें।

अपने साथ घटित होने वाली प्रत्येक छोटी-बड़ी घटनाओं की जानकारी पुलिस तक पहुंच सके। इस प्रकार से पुलिस द्वारा जनता के बीच सामान्जस्य स्थापित किया जा सके। इस दौरान क्षेत्राधिकारी सदर राजा सिंह ने कहा कि शहर की गलियों में छोटी-छोटी सी बातों को लेकर बड़े विवाद होने की घटनायें सामने आती हैं, जिन्हें जमीनी स्तर तक जाकर समझने और उन्हें आपसी सामान्जस्य के जरिए हल करने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पुलिस जनता की मित्र है। इस दौरान क्षेत्राधिकारी नाराहट प्रतिसार निरीक्षक के अलावा अनेकों पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें