< विद्युत व्यवस्था के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूटा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बेपटरी हुई विद्युत व्यवस्था के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूटने लगा "/>

विद्युत व्यवस्था के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूटा

बेपटरी हुई विद्युत व्यवस्था के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूटने लगा है। दो दिनों तक संकट झेलने के बाद ग्रामीण व व्यापारी सड़क पर उतरे थे, जल्द आपूर्ति का भरोसा देकर जाम खुलवा दिया गया। इसके बाद रातभर करवट बदल रात काटने वाले लोग मंगलवार को फिर सड़क पर उतर आए।

मदारीपुर चौराहे पर जाम लगा दिया। वाहनों की कतार लग गई। लोगों में गुस्सा इस कदर था कि बिजली छोड़ कोई दूसरी बात सुनने को तैयार नहीं थे। बेकाबू हालात की सूचना मिलने पर एसडीएम और सीओ फोर्स के साथ पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद अधिकारी जल्द आपूर्ति बहाल होने का आश्वासन देकर शांत करा सके। तीन घंटे के बाद वाहनों ने रेंगना शुरू किया।

क्षेत्र में पिछले तीन दिनों से विद्युत आपूर्ति बाधित है। जिसका मुख्य कारण विद्युत संविदा कर्मियों का मानदेय की मांग को लेकर काम बंद कर धरना देना है। जिससे पूरे क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति लड़खड़ा गई है। रविवार की शाम से क्षेत्र में बिजली के दर्शन नहीं हुए हैं। किसी तरह लोगों ने एक रात काट ली लेकिन सोमवार को व्यापारियों ने कस्बे में थाने के सामने जाम लगाकर विद्युत सप्लाई सुचारू करने की मांग थी, हालांकि पुलिस के समझाने के बाद जाम खोल दिया था। तीन घंटे तक थमे रहे वाहनों के पहिए

एसडीएम मनोज कुमार सागर, सीओ सुबोध गौतम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को विद्युत आपूर्ति सुचारू करवाने का आश्वासन दिया। तब कहीं तीन घंटे के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। विद्युत पावर हाउस का महिलाओं ने किया घेराव रात को विद्युत पावर हाउस पर महिलाओं सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने घेराव कर दिया।

जिसके बाद अधिशाषी अधिकारी, पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और महिलाओं को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानीं। बाद में विद्युत सप्लाई सुचारू कर दी गई, जिसके बाद महिलाएं घर चल गईं लेकिन कुछ ही देर बाद फिर भी बिजली काट दी गई जिससे मंगलवार को फिर लोग सड़क पर उतर आए।

अन्य खबर

चर्चित खबरें