< नालों से अतिक्रमण हटाने की रस्म अदायगी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नगर निगम शहर में नालों के अतिक्रमण को हटाने की जगह उनको चिन्ह"/>

नालों से अतिक्रमण हटाने की रस्म अदायगी

नगर निगम शहर में नालों के अतिक्रमण को हटाने की जगह उनको चिन्हित करने की रस्म अदायगी में ही लगा हुआ है। बीते दिनों भगवानगंज स्थित नालों के पास नींव डाल कर किए जा रहे अतिक्रमण हटाने के लिए टीम पहुंचना थी। लेकिन बारिश का बहाना कर उसे भी नहीं हटाया गया। उधर, महापौर अभय दरे नालों की स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंचे। स्नेहनगर में भी ऐसा ही कच्चा मकान नाले पर मिला। जिसे चिन्हित करते हुए हटाने के लिए रहवासी को ही तीन दिनों की मोहलत दी है। 

महापौर अभय दरे ने को शिवाजीनगर वार्ड स्थित स्नेहनगर कालोनी, वैशालीनगर, स्टेट बैंक कालोनी, गुलाब कालोनी एवं श्रीरामनगर, अहमदनगर कालोनियों पहुंचकर जल निकासी व्यवस्था देखी। स्नेहनगर कालोनी में नाले के ऊपर ही एक कच्चा मकान बना लिया गया। यह मकान मनोज वर्मा का था।

जिसे तीन दिनों में खुद मकान हटा लेने की मोहलत देते हुए कहा कि इसके बाद नहीं हटाते तो नगर निगम हटा देगा। तिली और शिवाजीनगर वार्ड में एक खेत में बंधान बनाने के कारण 50-60 मकानों में पानी भरने की शिकायत आ रही थी। जहां खेत में बनी बधान को तोड़कर कच्ची नाली बनाने के निर्देश दिए हैं। 

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें