< दो कारों में आमने सामने टक्कर होने से, 6 घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News देर शाम गढ़ीमलहरा थाना के अंतर्गत ग्राम खौंप निवारी के पास नेशनल "/>

दो कारों में आमने सामने टक्कर होने से, 6 घायल

देर शाम गढ़ीमलहरा थाना के अंतर्गत ग्राम खौंप निवारी के पास नेशनल हाइवे पर दो कारों में आमने सामने टक्कर हो जाने से 6 लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार महोबा से एक कार में सवार होकर पांच लोग छतरपुर में फिल्म देखने आ रहे थे।

दूसरी ओर से महोबा जिले के भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दीपप्रकाश द्विवेदी अपनी कार से छतरपुर से महोबा की ओर जा रहे थे। ग्राम खौंपनिवारी के पास सागर-कानपुर नेशनल हाइवे पर दोनों कारों में आमने सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दीपप्रकाश द्विवेदी, सुनील पुत्र मोतीलाल, आकाश पुत्र गोपाल गुप्ता, विशाल यादव पुत्र मलखान यादव, नीरज परिहार पुत्र अशोक परिहार और बादशाह पुत्र महेन्द्र घायल हो गए।

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महोबा से छतरपुर की ओर आ रही कार ने तेज रफ्तार में एक ट्रक को ओवरटेक किया तभी सामने से दीपप्रकाश द्विवेदी की कार आ गई और दोनों में टक्कर हो गई। घायलों में दीपप्रकाश द्विवेदी की हालत गंभीर बताई गई है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें