< ग्राम पनारा में प्रसाद खाने से आधा दर्जन बच्चे बीमार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पनारा में प्रसाद खाने से आधा "/>

ग्राम पनारा में प्रसाद खाने से आधा दर्जन बच्चे बीमार

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पनारा में प्रसाद खाने से आधा दर्जन बच्चे बीमार हो गए। उल्टी होने पर परिजनों ने बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुलपहाड़ में भर्ती कराया लेकिन हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल महोबा के लिए रेफर कर दिया। गौरतलब है कि गांव में जगह-जगह धार्मिक स्थानों पर बच्चों को प्रसाद खिलाया जा रहा है।

ग्राम पनारा में प्रसाद खाने के बाद अचानक आधा दर्जन बच्चों की हालत बिगड़ गई। उल्टी होने पर उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुलपहाड़ ले जाया गया। ग्राम पनारा निवासी छोटेलाल ने बताया कि उनके बच्चों ने प्रसाद खाया था। साथ में कोल्डड्रिंक भी पी ली। कुछ देर बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई और उल्टियां होने लगी। जिस कारण आनन फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुलपहाड़ लाए।

जहां पर इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल महोबा के लिए रेफर कर दिया। अनन्या और आयुषी की मां ने बताया कि खानपान के बाद से बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। उल्टियां शुरू हो गई, उल्टियां बंद न होने पर हालत बिगड़ते देख आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुलपहाड़ में इलाज के लिए लाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें