< बांदा में एक साधु समेत तीन लोगों की हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बुंदेलखंड के जनपद बांदा में आपराधिक घटनाएं "/>

बांदा में एक साधु समेत तीन लोगों की हत्या

बुंदेलखंड के जनपद बांदा में आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही है और पुलिस सिर्फ हाथ पर हाथ रखे बैठी है। वही बीती रात अलग-अलग स्थानों में एक साधु समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। जिससे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। पहली घटना मटौध थाना क्षेत्र के ग्राम खैराडा की है।

बीती रात मातादीन (40) पुत्र ज्वाला प्रसाद अपने कमरे में सो रहा था तभी गांव के ही नंदू लाल पाल उसके दो बेटे मिलन व पटवारी तथा पटवारी की पत्नी ने सोते समय मातादीन पर लोहे की सरिया व राड से हमला करके लहूलुहान कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के बजाय घायल को ही गाली गलौज किया और घटना के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया जिससे उसकी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

मृतक के बेटे सुखबीर ने बताया कि पुरानी रंजिश के कारण हमलावरों ने पिता की हत्या की है। वहीं खेत में झोपड़ी बनाकर रह रहे एक साधु की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है । शव बुधवार को सवेरे खेत से बरामद किया। यह घटना फतेहगंज गांव की है। फतेहगंज निवासी भैरव गुप्ता ( 35 ) पुत्र रामदीन गुप्ता के माता पिता की मृत्यु हो चुकी है परिवार में एक छोटा भाई और बहनोई  हैं।

वह काफी अरसे से खेत में ही झोपड़ी बनाकर रहता था और उसने ग्रस्त जीवन त्याग कर सन्यास धारण कर रखा था। जिसकी बीती रात अज्ञात व्यक्तियों में धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। मृतक के सिर और चेहरे पर घाव के निशान देखे गए हैं।

थानाध्यक्ष फतेहगंज रावेन्द्र तिवारी ने बताया कि घटना संदिग्ध लग रही है मामले की जांच करने के बाद ही घटना की असलियत से पर्दा हटेगा। उधर बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परसोली में तालाब किनारे एक 25 वर्षीय की अज्ञात महिला की लाश मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर। शव को पोस्टमार्टम को भेजा है पुलिस के मुताबिक शव की पहचान लोगों से कराई गई पहचान न होने कारण पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें