< तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर हुई मौत  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तालाब में नहाने गए दो बच्चे डूब गए, जिन्हे गांव वालों ने किसी तरह "/>

तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर हुई मौत 

तालाब में नहाने गए दो बच्चे डूब गए, जिन्हे गांव वालों ने किसी तरह बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना मंगलवार को दोपहर में तिंदवारी थाना क्षेत्र के धौंसड गांव में हुई। गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर खेतों के बीच में स्थित तालाब में दोपहर में अतुल पटेल ( 10) पुत्र गणेश सिंह और समीर पटेल (9 ) पुत्र अमरसिंह सिंह नहाने गए थे, तालाब के पास ही एक महुआ का पेड़ है।

दोनों बच्चे इसी पेड़ पर चढ़कर तालाब में कूद कूद कर नहा रहे थे, नहाते समय ही दोनों बच्चे तालाब में डूब गए। उसी तालाब में एक लड़की भी नहा रही थी जिसने बच्चों को तालाब में डूबते हुए देखा और शोर मचाया जब तक ग्रामीणों ने बच्चों को पानी से खोजबीन कर बाहर निकाला तब तक उनकी हालत बिगड़ गई थी।

उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर इस घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया ,परिजन बच्चों के शवों को लेकर गांव जा रहे थे। उन्होंने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया लेकिन थानाध्यक्ष तिंदवारी बलजीत सिंह ने उन्हें किसी तरह समझाया तब जाकर वह पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें