< दस पेटी शराब भी ले उड़े चोर, कई मकानो को भी बनाया शिकार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पनवाड़ी पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं"/>

दस पेटी शराब भी ले उड़े चोर, कई मकानो को भी बनाया शिकार

पनवाड़ी पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस चोरी की घटनाओं में अंकुश नहीं लगा पा रही हैं। जिससे ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। चार दिन के अंदर आठ घरों और दुकानों में हुई चोरी की घटनाओं ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। थाना पनवाड़ी के ग्राम शेरगढ़ में विजय कुमार द्विवेदी का देसी शराब का ठेेका है। जहां पर सेल्समैन जयहिंद दिन रात रहता है। रात को 12 बजे बिजली गुल हो जाने से सेल्समैन जयहिंद रात में अपने घर चला गया। 

तभी बदमाशों ने शराब ठेेके का ताला तोड़कर दस पेटी शराब, पांच हजार रुपये नगद, कूूलर व अन्य सामान ले गए। सुबह सेल्समैन ठेके पर पहुंचा तो ठेके का ताला टूटा देख उसके हाथपांव फूल गए। ठेके से नगदी और दस पेटी शराब की चोरी होने की सूचना उसने ठेकेदार विजय कुमार द्विवेदी को दी। सेल्समैन ने घटना की तहरीर थाना पनवाड़ी में दे दी है।

20 जून की रात को थाना पनवाड़ी के ग्राम भरवारा में बदमाशों ने रविंद्र कुमार के घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए थे। इसी रात को गांव के ही रिटायर्ड शिक्षक बद्री प्रसाद के घर का ताला तोड़कर 20 हजार रुपये नगद और सोने की अंगूठी चोरी कर ली थी। बद्री प्रसाद इलाज कराने के लिए पत्नी के साथ झांसी गए थे। इसके बाद मूलचंद्र के घर को बदमाशों ने निशाना बनाया। बक्से में रखी आधा किलो चांदी और कीमती वस्त्र ले गए थे। इसके बाद भूपेंद्र के घर को निशाना बनाया। थाना पनवाड़ी के ही ग्राम जखा निवासी कृपाल राजपूत के घर में घुसकर बदमाशों ने हजारों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली थी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें