< छात्र नेता के भाई की प्रेम प्रसंग में हत्या, मुकदमा दर्ज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तीन दिन पूर्व मारपीट के बाद मरणासन्न हालत में मिले छात्र नेता शा"/>

छात्र नेता के भाई की प्रेम प्रसंग में हत्या, मुकदमा दर्ज

तीन दिन पूर्व मारपीट के बाद मरणासन्न हालत में मिले छात्र नेता शाहिद खान अन्ना के छोटे भाई सलमान कि सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो जाने के बाद परिजनों ने पुलिस पर दबाव डाला कि हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। एसपी के निर्देश पर देर रात मुकदमा पंजीकृत होने के बाद ही परिजनों ने मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया। 

घटना शनिवार को देर रात अतर्रा थाना क्षेत्र में हुई थी। हमलावरों ने सलमान (24) पुत्र जाहिद निवासी मर्दन नाका को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था, जिसे उसके भाई यूनुस खान ने पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया बाद में हालत नाजुक होने पर डाक्टरों के रिफर करने पर कानपुर में इलाज कराया। जहां उपचार के दौरान सोमवार को देर शाम उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मामले की रिपोर्ट लिखने के लिए पुलिस पर दबाव डाला, मृतक के भाई यूनिस खान का आरोप है की मेरे छोटे भाई सलमान की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है। बीती रात मुकदमा पंजीकृत होने के बाद ही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

यूनुस खान ने अतर्रा थाने में दी गई तहरीर में बताया कि 22 जून की शाम मेरे भाई सलमान ने कहा कि मैं जरूरी काम से अतर्रा जा जा रहा हूं, इस पर मैंने कहा कि मुझे भी अतर्रा मंडी में काम है इसलिए मैं भी चलता हूं इसके बाद हम लोग दो मोटरसाइकिलों से अतर्रा  के लिए शाम को लगभग 7 बजे रवाना हुए। मैं अपनी मोटरसाइकिल में अपने साथी साहिल के साथ था जबकि सलमान अपने दोस्त नजरबाग बांदा निवासी रघुनाथ यादव के साथ मोटरसाइकिल में था दोनों मोटरसाइकिलौ में सवार होकर जब हम लोग अतर्रा पहुंचे तभी नहर के समीप एक चार पहिया वाहन ने सलमान की मोटरसाइकिल को टक्कर मारी इससे वह गिर गया उसके गिरते ही उसे कार में सवार लोग घसीट कर लोग ले गए।

जब यह सब हमने देखा तो गाड़ी का पीछा किया करीब  2 किलोमीटर दूर पहुंच कर देखा कि आधा दर्जन से ज्यादा लोग सलमान को मार पीट रहे हैं। हमने ललकारा तो  हमलावर वहां से भाग निकले हमलावरों में रमेश सोनी उसका पुत्र विनय सोनी और उसकी लड़की जिया सोनी के अलावा तीन अन्य लोग थे जो मौके से भागने में सफल  रहे हैं । घायल भाई को मैंने अस्पताल में भर्ती कराया वहां से डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया ।जहां उसकी मौत हो गई ।इस बारे में थाना अध्यक्ष गोपाल जी दुबे ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है .मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें