< स्वास्थ्य कर्मियों ने मानदेय मांगा तो नौकरी से निकाल दिया  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्वास्थ्य विभाग में अवनी परिधि फर्म के माध्यम से आउटसोर्सिंग प"/>

स्वास्थ्य कर्मियों ने मानदेय मांगा तो नौकरी से निकाल दिया 

स्वास्थ्य विभाग में अवनी परिधि फर्म के माध्यम से आउटसोर्सिंग पर वर्षों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, जिला चिकित्सालय, ट्रामा सेंटरों में कार्यरत महिला पुरुष स्टाफ नर्सों ने जब लंबित मानदेव मांगा उनकी सेवा समाप्त कर दी गई।

इस संबंध में भुक्तभोगी कर्मियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है। सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में स्वास्थ्य कर्मियों ने भेजे ज्ञापन में कहा है कि स्वास्थ्य विभाग उत्तर प्रदेश जिला बांदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों, जिला चिकित्सालय, ट्रामा सेंटर में अवनी परिधि कंपनी के माध्यम से वर्षों से कार्यरत स्टाफ नर्सों को 8 व 10 माह से मानदेय का भुगतान नहीं दिया गया।

जब उक्त कर्मियों द्वारा मानदेय का भुगतान किए जाने की मांग की गई तो उससे कुपित होकर कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी गई। जबकि उक्त महिला पुरुष चिकित्सालय चिकित्सा कर्मी मरीजों की सेवा करने में अनुभवी हैं। भुक्तभोगी स्टाफ नर्सों ने मुख्यमंत्री से सेवा विस्तार कर सेवा में वापस लेने तथा लंबित मानदेय दिलाने की मांग की है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें