< बिजली न होने पर लोग सड़क पर उतरे, भेजा ज्ञापन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा, शासन व प्रशासन भले ही गांव-गांव व घर घर में बिजली पहुंचाने "/>

बिजली न होने पर लोग सड़क पर उतरे, भेजा ज्ञापन

बांदा, शासन व प्रशासन भले ही गांव-गांव व घर घर में बिजली पहुंचाने का ढिंढोरा पीट रहे हैं। वास्तविकता यह है कि अभी भी शहरी व ग्रामीण इलाकों में कई वार्ड व गांव अछूते हैं जहां आज भी बिजली नहीं पहुंची है, ऐसा ही एक वार्ड बांदा शहर का वार्ड नंबर 6 केवटरा है। जहां 30 वर्षों से विधुतीकरण नहीं हुई।

जिससे लकड़ी के पोलो से घरों तक  बिजली पहुंचा रहे थे  अब पोल हटने से  मोहल्ले के लोग बिजली के बिना परेशान हैं। केवटरा मोहल्ला शहर से लगा हुआ है यहां के सभासद रहे दिनेश कुमार डीके के नेतृत्व में सोमवार को दर्जनों लोगों ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर सीमेंट या लोहे के पोल लगाए जाने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पिछले 30 वर्षों से हम गायत्री नगर में लकड़ी के खंभों के सहारे घरों तक बिजली पहुंचा रहे थे। इधर जिनके प्लाटों से होकर बिजली गिरी है उनके निर्माण शुरू हो जाने से खंभे हटा दिए गए जिससे हमारे घरों में 2 बिजली नहीं है जबकि इस मोहल्ले के लोग 90 फसदी बिजली का बिल जमा करते हैं ।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें