< पति-पत्नी नाइट ड्यूटी पर थे, चोरों ने घर पर धावा बोल दिया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गोपालगंज थानांतर्गत तिरुपतिपुरम कॉलोनी के पास रहने वाले एक परि"/>

पति-पत्नी नाइट ड्यूटी पर थे, चोरों ने घर पर धावा बोल दिया

गोपालगंज थानांतर्गत तिरुपतिपुरम कॉलोनी के पास रहने वाले एक परिवार के सूने मकान से चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार चैतन्य अस्पताल में नौकरी करने वाले गोविंद रैकवार रात को 8 बजे अस्पताल में ड्यूटी के लिए गए थे। सुबह जब वे लौटे तो घर के मेनगेट का ताला टूटा था।

भीतर सारा सामान अस्त-व्यस्त था। अलमारी से करीब 65 हजार रुपए के जेवरात व 15 हजार नकद गायब थे। दंपती ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रात्रि गश्त नहीं होने की शिकायत- इधर इस मामले के बाद क्षेत्र के लोगों ने जिला अस्पताल के चारों ओर बसी कॉलोनियाें में पुलिस की गश्त नहीं होने की शिकायत की है। 

लोगों का कहना है कि पुलिस की गश्त महज डायल-100 और रात्रि में जीप से सायरन बजाने तक रह गई है। बीते कई महीनों से हम लोगों ने बाज सवारों को कॉलोनी में घूमते या या सायरन बजाते नहीं देखा। कालोनी के निवासी राहुल पटेल, अमित मिश्रा, राजेश पांडे, सौरभ पाठक का कहना है कि इस संबंध में जल्द ही कॉलोनीवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल गोपालगंज टीआई के समक्ष विरोध जताएगा। 
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें