< बदमाशों ने छह घरों का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति उड़ाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना पनवाड़ी के ग्राम भरवारा और जखा गांवों में आधा दर्जन घरों को"/>

बदमाशों ने छह घरों का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति उड़ाई

थाना पनवाड़ी के ग्राम भरवारा और जखा गांवों में आधा दर्जन घरों को बदमाशों ने निशाना बनाया और लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ले गए। इससे ग्रामीणों में दहशत है। पीड़ितों ने घटना की तहरीर थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुट गई है। ग्राम भरवारा निवासी रवींद्र कुमार घर पर ताला लगाकर एक शादी समारोह में परिवार के साथ गए थे।

तभी बदमाशों ने रात ताला तोड़कर सोने का हार, सोने की पांच अंगूठी, एक किलो चांदी के जेवर चोरी कर लिए। इसके बाद गांव के ही रिटायर्ड टीचर बद्री प्रसाद के घर का ताला तोड़कर 20 हजार रुपये नगद, सोने की अंगूठी चोरी कर लिए।

बद्रीप्रसाद पत्नी के साथ इलाज कराने के लिए झांसी गए थे। मूलचंद्र के घर में बदमाशों ने पीछे की दीवार से प्रवेश किया और बक्से में रखे आधा किलो चांदी के जेवरात और कीमती वस्त्र ले गए। इसके बाद भूपेंद्र के घर को निशाना बनाया।

पनवाड़ी प्रतिनिधि के अनुसार थाना क्षेत्र के जखा निवासी कृपाल राजपूत दूसरे मकान में सो रहा था। तभी चोरों ने घर का ताला तोड़कर 31 हजार रुपये चोरी कर लिए। इसके बाद बदमाश उसके भाई कालीचरन के घर का ताला तोड़कर पांच हजार रुपये ले गए। सुबह जागने पर सामान बिखरा देखा तो होश उड़ गए। पीड़ितों ने घटना की तहरीर थाना पनवाड़ी में दी है।

चार घरों का सिर्फ ताला पाये : भरवारा ग्राम में बदमाशों ने जहां एक के बाद एक घरों को निशाना बनाया, वहीं चार घरों के सिर्फ ताले ही तोड़ सके। परिजनों के जागने से बदमाशों के हाथ कुछ नहीं लगा। भरवारा निवासी बृजेंद्र कुमार, आंगनबाड़ी कार्यकत्री नन्ही, परमेश्वरी दयाल और जय सिंह के घरों में बदमाशों ने चोरी का प्रयास तो किया, लेकिन मकान मालिकों के जाग जाने से भाग गए। इसी बीच एक गृहस्वामी बदमाशों के पीछे लग गया। बदमाश जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

अन्य खबर

चर्चित खबरें