< कर्मचारी को नहीं पता दफ्तर का समय, 36 को नोटिस Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सरकारी दफ्तरों की लापरवाही पर नाराज सीएम योगी ने एक बार फिर सख्त"/>

कर्मचारी को नहीं पता दफ्तर का समय, 36 को नोटिस

सरकारी दफ्तरों की लापरवाही पर नाराज सीएम योगी ने एक बार फिर सख्ती बरती है। सख्त निर्देश के बाद भी कार्यप्रणाली में सुधार न देख इस बार उन्होंने सभी प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय पहुंचने का समय बदल दिया है।

अब उन्हें सुबह 10 बजे नहीं बल्कि 9 बजे से कार्यालय में बैठकर फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण करना होगा। मुख्यमंत्री के नए फरमान के बाद हमीरपुर में अधिकतर सरकारी दफ्तरों के ताले समय पर खुल गए। सरकारी दफ्तरों का हाल जानने के लिए कलेक्ट्रेट और पुलिस ऑफिस पहुंची।

राइफल क्लब में डीएम अभिषेक प्रकाश के कार्यालय पहुंची तो वे अपने कार्यालय में बैठे दिखे। उनके साथ अतिरिक्त एसडीएम अशोक यादव भी मौजूद रहे। करीब साढ़े नौ बजे के बाद फरियादियों का आना शुरू हुआ। शिकायतें सुनकर डीएम ने संबंधित को आदेश देने शुरू कर दिए।

कलेक्ट्रेट में डीएम तो चुस्त दिखे लेकिन कर्मचारी लापरवाह। सुबह नौ बजे तक 41 में केवल पांच ही पहुंचे। जिस पर एडीएम विनय प्रकाश श्रीवास्तव ने 36 कर्मियों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची तो देखा कि एसपी हेमराज मीणा कार्यालय में बैठे काम में व्यस्त रहे। अफसर के दफ्तर में होने से बाकी कर्मचारी भी अपने कार्यों में मशगूल रहे। इस दौरान फरियादियों के न आने से कार्यालय में भीड़ भाड़ कम रही। एसपी ने दफ्तर में देर से आने वाले सभी कर्मचारियों के बारे में भी संबंधित से रिपोर्ट मांगी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें