< म.प्र. लेखक संघ की गोष्ठी में हुआ काव्यपाठ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News म.प्र. लेखक संघ की सागर इकाई द्वारा पिता दिवस के उपलक्ष्य में

म.प्र. लेखक संघ की गोष्ठी में हुआ काव्यपाठ

म.प्र. लेखक संघ की सागर इकाई द्वारा पिता दिवस के उपलक्ष्य में स्व. श्री बालचन्द्र राय की स्मृति में म.प्र. लेखक संघ सागर इकाई के कार्यालय पादृदार कालोनी, शिवाजी वार्ड, सागर में वरिष्ठ कवि निर्मलचंद ‘‘निर्मल’’ के मुख्यातिथ्य एवं कैलाश तिवारी ‘‘विकल’’ की अध्यक्षता में काव्यगोष्ठी आयोजित की गई।

इस अवसर पर लेखक संघ के सचिव डाॅ. अशोककुमार तिवारी ने व्यक्तिगत जीवन पर प्रकाश डालते हुए पिता का महत्व और वर्तमान में हो रही उपेक्षा पर चिन्ता व्यक्त की, श्री पी आर मलैया ने पिता की उपेक्षा का कारण समाज का नैतिक पतन बताते हुए नैतिक शिक्षा को जरुरी बताया, लेखक संघ के अध्यक्ष वृन्दावन राय ‘‘सरल’’ के संचालन में गोष्ठी संपन्न हुई ।

निर्मलचंद ‘‘निर्मल’’, कैलाश तिवारी ‘‘विकल’’, पी आर मलयैा, आनंद मिश्र ‘‘अकेला’’ क्रांति जबलपुरी, मुकेश तिवारी, अमित आठिया, आदि ने काव्य पाठ किया। के. के. तिवारी एवं इंजी. के. के. गौतम ने वर्तमान सामाजिक परिवेश में पिता की भूमिका पर महत्वता प्रतिपादित की एवं एम. एल. विश्वकर्मा ने बचपन से ही बच्चों को संसरितकरने पर बल दिया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें