108 एंबुलेंस कर्मचारी संघ के बैनर तले जिला इकाई ने बुधव"/>

एंबुलेंस के कर्मचारी सीएमएचओ को चांबियां सौंपकर हड़ताल पर गए

108 एंबुलेंस कर्मचारी संघ के बैनर तले जिला इकाई ने बुधवार की सुबह से 5 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल शुरू कर दी है। जिले के आठ ब्लॉकों से आए सभी कर्मचारियों ने सीएमएचअो कार्यालय के सामने वाहन खड़े करके प्रदर्शन किया। वाहन की चाबियां सीएमएचओ को सौंप दी और हड़ताल शुरू कर दी। स्वास्थ्य विभाग ने वाहन के चालकों की व्यास्थ तो कर ली है पर ईएमटी का प्रबंध नहीं कर पाए हैं।

जिले के 8 ब्लॉकों में मौजूद 108 वाहन के पायलट और ईएमटी बुधवार की सुबह से अपनी 5 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं। संघ के सचिव सौरभ अरजरिया ने बताया कि जिले भर में 15 वाहन मौजूद हैं, जिनमें 35 पायलट और 35 ईएमटी रोजाना घायल और बीमार लोगों को जिला अस्पताल तक पहुंचाते हैं। पर विभाग के द्वारा कर्मचारियों का लगातार शोसण किया जा रहा है। हम सभी कर्मचारियों से 12-12 घंटे काम करया जाता है और वेतन कम दी जाती है।

इस दौरान संघ के जिला अध्यक्ष जगदीश सोनी, उपाध्यक्ष भरत तिवारी, अरविंद मिश्रा, सचिव सौरभ अरजरिया, महामंत्री अरविंद तिवारी, कोषाध्यक्ष सरोज श्रीवास सहित मनी रिछारिया, अरविंद विश्वकर्मा, नरेंद्र घोष, अमित गोस्वामी और अफजल शेख सहत सभी पायलट और ईएमटी मौजूद रहे।



चर्चित खबरें