< अब WhatsApp पर गलत मैसेज को भेजकर नहीं होंगे शर्मिंदा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके तहत आपसे कभी भी किसी को गलत म"/>

अब WhatsApp पर गलत मैसेज को भेजकर नहीं होंगे शर्मिंदा

WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके तहत आपसे कभी भी किसी को गलत मैसेज या फोटो भेजने की गलती नहीं होगी। जी हां, कई बार हम लोग किसी और को मैसेज या फोटो भेजना चाहते हैं और वो गलती से भेज किसी और को देते हैं। इस फीचर को बीटा वर्जन में उपलब्ध करा दिया गया है।

इस फीचर के तहत यूजर किसी भी मैसेज या फोटो को भेजने से पहले उस व्यक्ति का नाम कंफर्म कराया जाएगा जिसे वो मैसेज भेज रहा है। इससे गलती से भेजने वाले मैसेज की संख्या में कमी आने की पूरी संभावना है। इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में सामने आई है।

mspoweruser.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने अपना नया फीचर बीटा वर्जन 2.19.173 में रोलआउट कर दिया है। इसके स्टेबल वर्जन में जब भी आप किसी को कोई मैसेज, इमेज, फोटो या डॉक्यूमेंट भेजेंगे तो आपको टॉप लेफ्ट कॉर्नर में उस व्यक्ति की प्रोफाइल पिक्चर दिखाई देगी जिसे ये मैसेज भेजा जा रहा है।

साथ ही कैपशन एरिया के नीचे कॉन्टैक्ट नेम भी लिखा गया होगा। इससे गलत नंबर पर मैसेज जाने की संभावना खत्म हो जाएगी। यह फीचर किसी एक चैट या ग्रुप, दोनों के लिए ही उपलब्ध होगा। जैसा कि हमने आपको बताया यह फीचर बीटा वर्जन में उपलब्ध कराया गया है।

इसमें डार्क मोड, ऑथेंटिकेशन फीचर और PIP मोड सम्मिलित होने की बात कही गई थी। Whatsapp अब इनमॆ से कुछ फीचर्स को अपनी Android ऐप में रोल-आउट कर रहा है। Whatsapp ने आज के अपडेट में अपनी Android बीटा ऐप में तीन नए फीचर्स रोल-आउट किए हैं।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें