< झमाझम बारिश से पूरा शहर जलमग्न हुआ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर की गलियों में पानी ही पानी दिखाई दिया। बरसात बंद होने के बाद "/>

झमाझम बारिश से पूरा शहर जलमग्न हुआ

शहर की गलियों में पानी ही पानी दिखाई दिया। बरसात बंद होने के बाद लोग घरों के अंदर भरे पानी को निकालते नजर आए। कांशीराम कालोनी में बाढ़ जैसा नजारा देखने को मिला।

शहर का वीआइपी मोहल्ला कहा जाने वाला विवेक नगर मोहाल भी इस बरसात के पानी से लबालब नजर आया। वहीं मोहल्ला गौरा देवी, विवेक नगर, कांशीराम कालोनी, पुराना एआरटीओ कार्यालय की गली समेत कई स्थानों में पानी भरा नजर आया।

कांशीराम में देखने को मिला बाढ़ जैसा नजारा, कांशीराम कालोनी में नालियों की सफाई न होने के कारण यहां पर रहने वाले लोगों को बरसात के समय नारकीय जीवन जीना पड़ता है। शाम को हुई बरसात से यहां पर बाढ़ जैसा नजारा देखने को मिला।

हर तरफ पानी ही पानी नजर आया। इस पानी से ही लोगों को होकर गुजरना पड़ा। कांशीराम कालोनी में रहने वाले लोग पानी निकालते नजर आए। स्टेडियम भी हुआ बारिश का शिकार और यहां पर तालाब जैसा नजारा देखने को मिला।

मैदान में भरे पानी के कारण लोग यहां पर शाम के समय घूम नही सके। सैकड़ों की संख्या में लोग यहां पर शाम के समय आकर घूमते थे। लेकिन मैदान में पानी भरा होने के कारण वह नही घूम सके। वहीं आंधी की चपेट में आकर पेड़ में स्टेडियम में धराशाई हो गया।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें