< स्टाफ नर्स की लापरवाही से बच्चे की मौत, किया हंगामा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्टाफ नर्स की लापरवाही से बच्चे की हुई मौत "/>

स्टाफ नर्स की लापरवाही से बच्चे की मौत, किया हंगामा

स्टाफ नर्स की लापरवाही से बच्चे की हुई मौत : सरकारी अस्पताल में एक बार फिर स्टाफ नर्स की लापरवाही उजागर हो गई। डिलीवरी के दौरान बच्चे की मौत पर घरवालों ने जमकर हंगामा किया। उनका आरोप है कि नर्स ने नॉर्मल डिलीवरी की बात पर जबरदस्ती बच्चा खींच दिया, इससे उसकी मौत हो गई। घरवालों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना मझगवां के गिरवर गांव निवासी बृजेंद्र यादव ने बताया कि वह अपनी पत्नी रचना रानी का प्रसव कराने के लिए सरकारी अस्पताल लेकर आया था। जहां दो घंटे इंतजार के बाद प्रसूता रचना रानी को भर्ती किया गया। स्टाफ नर्स ने चेकअप किया और नॉर्मल डिलीवरी की बात कहते हुए 20 मिनट में बच्चा होने की बात कही, लेकिन दो घंटे बाद भी बच्चा नहीं हुआ।

बृजेंद्र का आरोप है कि स्टाफ नर्स ने लापरवाही बरती और बच्चे को जबरदस्ती खींचा। जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत की खबर मिलने पर घरवालों ने जमकर हंगामा किया। बृजेंद्र यादव ने कोतवाली में स्टाफ नर्स समृद्धि पर लापरवाही बरतने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। चिकित्सा प्रभारी संतोष मिश्रा ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें