< चार मौतों के बाद जागे जिम्मेदार, 11 ओवरलोडेड ट्रक पकड़े Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मोहम्मदाबाद में ओवरलोडिग के कारण हुए सड़क हादसे में हुई 4 लोगों क"/>

चार मौतों के बाद जागे जिम्मेदार, 11 ओवरलोडेड ट्रक पकड़े

मोहम्मदाबाद में ओवरलोडिग के कारण हुए सड़क हादसे में हुई 4 लोगों की मौत के बाद जागे प्रशासन ने दोपहर को ओवरलोडेड ट्रकों के खिलाफ अभियान चलाया। थोड़ी ही देर में 11 ओवरलोडेड मौरंग लदे ट्रकों को पकड़ लिया गया। सभी को सीज कर कोतवाली में खड़ा कराया गया है। ओवरलोडिग के कारण हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत के बाद परिवहन विभाग व खनन विभाग पर निशाना लगना शुरू हो गया। संगीन आरोपों के बाद जिलाधिकारी ने ओवरलोडिग के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी के निर्देश पर उप जिलाधिकारी भैरपाल सिंह ने थोड़ी ही देर में उरई की ओर से आ रहे 11 ओवरलोडेड मौरंग के ट्रकों को पकड़ लिया। उप जिलाधिकारी ने पकड़े गए सभी 11 ट्रकों तथा उनके चालकों व परिचालकों को पकड़ कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए ओवरलोडेड मौरंग के ट्रकों की सूचना खनन अधिकारी तथा परिवहन अधिकारी को देकर नियमानुसार कार्रवाई के लिए अपनी रिपोर्ट दे दी। अचानक चले अभियान में पकड़े गए ट्रकों के बाद लोकेशन माफियाओं ने इसकी जानकारी दूसरे ट्रक चालकों को दे दी। जिससे कुछ देर के लिए ट्रकों का संचालन बंद हो। प्रशासनिक अधिकारियों के हटते ही ओवरलोडेड ट्रकों का संचालन पूर्व की भांति शुरू हो गया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें