< शार्ट सर्किट से मेडिकल स्टोर में आग, लाखों का नुकसान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कस्बे में पीएचसी के पास एक मेडिकल स्टोर में शार्ट सर्किट से आग ल"/>

शार्ट सर्किट से मेडिकल स्टोर में आग, लाखों का नुकसान

कस्बे में पीएचसी के पास एक मेडिकल स्टोर में शार्ट सर्किट से आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। गश्त पर जा रहे यूपी 100 के सिपाहियों ने दुकान से धुआं निकलते देख थाने में सूचना दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। मेडिकल स्टोर संचालक ने आग से करीब चार लाख का नुकसान बताया है।

कस्बे में सरकारी अस्पताल के पास संचालित अशोक कुमार पाठक के मेडिकल स्टोर में देर रात अचानक आग लग गई। मेडिकल स्टोर धू धू कर जलने लगा और तेजी से धुआं बाहर निकला। उसी समय ड्यूटी के दौरान वहां से गुजर रहे यूपी 100 के सिपाही संजय व गार्ड जगत सिंह ने घटना की सूचना थाने में दी। थानाध्यक्ष आनन्द कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से आग बुझाई। जानकारी पर पहुंचे दुकान मालिक अशोक कुमार पाठक ने आननफानन दुकान खोली तो पाया कि आधी से अधिक दवाएं, फ्रिज आदि पूरी तरह जल चुके थे। दुकान मालिक ने आग से करीब चार लाख रुपये का नुकसान बताया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें