< गंगा दशहरा में नहाने गई तीन चचेरी बहनें यमुना में डूबी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News एक की लाश बरामद, दो की खोजबीन जारी

गंगा दशहरा में नहाने गई तीन चचेरी बहनें यमुना में डूबी

एक की लाश बरामद, दो की खोजबीन जारी

गंगा दशहरा के अवसर पर यमुना नदी नहाने गई परिवारिक महिलाओं के साथ तीन चचेरी बहनें गहरे पानी में जाने से डूब गई।काफी खोजबीन के बाद भी अपराह्न करीब 3 बजे सीट शिखा नामक किशोरी की लाश घटनास्थल से करीब 200 मीटर दूर बरामद हुई। घटना कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम खेरा में औदाहा के अंश अमलिया पुरवा में बुधवार को हुई। अमिलिया पुरवा से आज सुबह परिवार की महिलाओं के साथ पैदल चलकर 2 किलोमीटर दूर ग्राम खेरा में यमुना नदी नहाने गई प्रीति पुत्री रामबाबू (10 ), शिखा पुत्री सुशील (11 ), किरण पुत्री शंकर (15 )गई थी। जो नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगी, साथ में नहा रही महिलाओं ने बचाव-बचाव की आवाज लगाई। कुछ लोग समझ पाते इससे पहले ही तीनों डूब गई। जानकारी मिलते ही औदाहा ग्राम प्रधान चंद्रशेखर यादव व खेरा के दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। खोजबीन की गई, लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

प्रधान ने घटना की सूचना मरका थाना अध्यक्ष जाकिर हुसैन को दी जिन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर खोजबीन शुरू कराई। मल्लाह व गोताखोरों से मदद ली गई, घंटों व उन्हें ढूंढते रहे लेकिन पता नहीं चला, चार घंटे बाद घटनास्थल से करीब 200 मीटर दूर पत्थरों के बीच किनारे में फंसी शिखा पुत्री सुशील यादव की लाश बरामद हुई। मौके पर मौजूद प्रीति की मां रामरति व किरण की मां गिरिजा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। घटनास्थल पर सैकड़ों की तादाद में परिजन सहित लोग मौजूद हैं, और सभी के चेहरे उदास व गमगीन हैं। यह घटना सवेरे लगभग 11बजे की बताई गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर क्षेत्रीय भाजपा विधायक चंद्रपाल सिंह कुशवाहा ने पहुंचकर खोजबीन तेज करने के साथ पीड़ित परिवारों को ढाढंस बधांते हुए शासन से अहेतुक सहायता दिलाए जाने का आश्वासन दिया। दुख की इस घड़ी में परिजनो के साथ मौजूद लोग व आस-पास के गांवो  गम का माहौल है।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें