< फौजी दंपत्ति बेटी सहित सड़क दुर्घटना में घायल, बेटी की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गंगा दशहरा में गंगा नहाने के उद्देश्य घर से निकले फ"/>

फौजी दंपत्ति बेटी सहित सड़क दुर्घटना में घायल, बेटी की मौत

गंगा दशहरा में गंगा नहाने के उद्देश्य घर से निकले फौजी दंपत्ति और उनकी बेटी उस समय सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए जब उनकी मोटरसाइकिल को आरटीओ की गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे बेटी उछलकर ट्रक के नीचे आ गई ।वहीं दंपत्ति भी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया ,जिन्हें उपचार के लिए कानपुर रेफर किया गया। घटना बुधवार को सवेरे थाना तिंदवारी क्षेत्र के ग्राम बरगहनी में हुई। शहर के मोहल्ला कालू कुआं में रहने वाले सबल सिंह( 45 )पुत्र धर्मपाल सिंह अपनी पत्नी पूजा रानी (40) और बेटी शिवानी उर्फ इच्छा (14 ) को मोटरसाइकिल में बिठाकर अपने पैतृक गांव जौहरपुर जा रहे थे।

वहां से वह दूसरी गाड़ी लेकर कानपुर मे  गंगा जी नहाने जाना चाहते थे। लेकिन जैसे ही इनकी गाड़ी तिन्दवारी थाना क्षेत्र के वर्गहनी गांव के पास पहुंची तभी आरटीओ की गाड़ी ने टक्कर मार दिया जिससे इनकी बेटी उछलकर सड़क में आ गई ,पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया दंपत्ति भी बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने के कारण दंपत्ति को उपचार के लिए कानपुर रिफर किया गया है। फौजी  छुट्टी लेकर इस समय घर आया हुआ था इसके साथ ही है दुर्घटना हो गई पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें