< सड़क दुर्घटना में मौसेरे भाइयों की हुई मौत  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बेटे की बारात विदा होकर घर जा रही थी इसी दौरान मौसेरे भाई सड़क दु"/>

सड़क दुर्घटना में मौसेरे भाइयों की हुई मौत 

बेटे की बारात विदा होकर घर जा रही थी इसी दौरान मौसेरे भाई सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। इसमें पहले दूल्हे की पिता और उसके बाद दूसरे मौसेरे भाई की मौत हो गई। मौत की खबर से घर में खुशियों की जगह मातम छा गया। घटना बबेरू तिंदवारी मार्ग पर हरदौली के पास मंगलवार को हुई। बबेरू थाना क्षेत्र के ग्राम तराया निवास राजकरण ( 50) पुत्र छेदीलाल अपने बड़े बेटा धनीराम की शादी तिंदवारी थाना के अंतर्गत ग्राम पचनेही में तय की और सोमवार को धूमधाम को बारात लेकर गया। शादी की रस्में पूरी होने के बाद मंगलवार को बारात विदा हुई।

राजकरण (50) अपने मौसेरे भाई प्रभु दयाल ( 48) पुत्र इंद्रपाल के साथ मोटरसाइकिल में बैठकर गांव जा रहा था। बबेरू तिन्दवारी मार्ग पर बबेरू से तिन्दवारी की ओर जा रहे अज्ञात वाहन से हरदौली गांव के समीप  बाइक टकरा गयी जिससे राजकरण की मौके पर मौत हो गई और मौसेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया काफी देर तक वही तडपता रहा। जब घटना की जानकारी हरदौली गांव के ग्रामीणों को हुई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे  सीएससी में भर्ती कराया। डॉक्टरों द्वारा रेफर कर दिया जिसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां प्रभु दयाल की मंगलवार को देर रात मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें