< ससुराल में आरपीएफ जवान की संदिग्ध दशा में मृत्यु Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मृतक के भाई ने कोतवाली में दी तहरीर

आरपीएफ "/>

ससुराल में आरपीएफ जवान की संदिग्ध दशा में मृत्यु

मृतक के भाई ने कोतवाली में दी तहरीर

आरपीएफ जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। मृतक के परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। घटना से हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है। आरपीएफ जवान की मृत्यु की ये घटना मुख्यालय के शंकरगंज मोहल्ले में हुई। बताया गया कि म.प्र. के सतना जनपद के ग्राम चोरहा मझगवां निवासी बृजकिशोर द्विवेदी (41) पुत्र जयगोविन्द सिकन्दराबाद के नादेड आरपीएफ थाने में तैनात था। बीते तीन दिन पूर्व ससुराल मुख्यालय के शंकरगंज स्थित अवधनारायण तिवारी के यहां आया और बीती देर शाम परिवार के साथ भोजन कर सो गया था।

जब सवेरे जागे तो घर के बाहर का गेट खोलते ही बृजकिशोर मरणासन्न दशा में मिला। इस पर आनन-फानन अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी स्मृति द्विवेदी व ससुर अवधेश नारायण त्रिपाठी ने बताया कि बीती रात दोनो गेट का ताला बंद था। जिसकी चाभी उनके पास थी। उक्त दोनो ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि रात को कैसे घर के बाहर निकल गए। मृतक के मामा, चाचा व भाई ने ससुरालीजनों पर आरोप लगाते हुए बताया कि हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के भाई विष्णुदेव द्विवेदी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने घटना के संबंध में सूचना दिया था। बताया कि कोतवाली में ससुरालीजनों के खिलाफ तहरीर दी है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें