< डायरिया की चपेट में आने से एक और वृद्ध की मौत हुई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिले में भीषण गर्मी और उमस के चलते संक्रामक बीमारियों के मरीजों "/>

डायरिया की चपेट में आने से एक और वृद्ध की मौत हुई

जिले में भीषण गर्मी और उमस के चलते संक्रामक बीमारियों के मरीजों में तेजी से इजाफा हो रहा है। डायरिया व हीट स्ट्रोक के मरीजों से अस्पताल फुल चल रहे हैं। डायरिया की चपेट में आने से एक और वृद्ध की मौत हो गई, जबकि बस से उतरा एक युवक उमस के चलते गश खाकर गिर गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। दर्जनों की संख्या में उल्टी, दस्त व बुखार से पीड़ित मरीजों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। मौसम में बदलाव तथा भीषण गर्मी और उमस के चलते लोग विभिन्न बीमारियों की चपेट में आ रहे हैं। सुबह से ही जिला अस्पताल और प्राइवेट क्लीनिकों में मरीजों की भीड़ जुट रही है। सबसे ज्यादा मरीज डायरिया व हीट स्ट्रोक के आ रहे हैं।

ग्राम चितरही निवासी हरिया (80) की उल्टी, दस्त की चपेट में आने से हालत बिगड़ गई। परिजन आनन-फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि गंभीर हालत में सुभाषनगर निवासी राहुल, समदनगर निवासी प्रीति, दीक्षा, पसवारा निवासी हेमंत समेत आधा दर्जन लोगों की डायरिया से हालत नाजुक होने पर उन्हें भर्ती किया गया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मामना निवासी राहुल (25) अपनी रिश्तेदारी में गया था। वह बस से महोबा आया।


 

अन्य खबर

चर्चित खबरें