< पीड़ित परिवार से मिले प्रभारी मंत्री, नौकरी का मिला आश्वासन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थानाक्षेत्र में छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की "/>

पीड़ित परिवार से मिले प्रभारी मंत्री, नौकरी का मिला आश्वासन

थानाक्षेत्र में छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की घटना सुनने के बाद जिला प्रभारी मंत्री मनोहर लाल पंत स्वयं उस गांव पहुंचे। उन्होंने छात्रा के परिजनों से मिल हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। डीएम अभिषेक प्रकाश, एसपी हेमराज मीणा समेत कई आलाधिकारी मौजूद रहे। प्रभारी मंत्री ने गांव में पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और जल्द से जल्द दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी करने का आदेश एसपी को दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं इस मामले को लेकर काफी गंभीर है। किसी भी तरह की हीलाहवाली इसमें बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

पीड़ित परिवार के गरीब होने पर गांव के लोगों ने सरकारी नौकरी की मांग की। जिस पर उन्होंने डीएम से किसी भी विभाग में संविदा में नौकरी देने को कहा। वहीं मौजूद नगर पालिका हमीरपुर के चेयरमैन कुलदीप निषाद ने अपनी पालिका में संविदा में नौकरी देने की बात कही। जिससे ग्रामीण संतुष्ट दिखाई दिए। इसके अलावा कई अन्य योजनाओं से भी पीड़ित परिवार को लाभ देने की बात मंत्री ने कही। नगर अध्यक्ष लक्ष्मीरतन साहू, आशारानी कबीर, आशीष पालीवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष संत विलास शिवहरे, डिप्टी सीएमओ डा.पीके सिंह, सीडीओ रामकुमार सिंह, एसडीएम अजीत परेस सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें